विलियम हिल ऑनलाइन मनोरंजन

Publishing time:2021-10-20 02:59:26

fun88 लॉगिन भारत विलियम हिल ऑनलाइन मनोरंजन betway फुटबॉल नियम,fun88 फिलीपींस,lovebet 49एस का परिणाम आज,lovebet बोनस का उपयोग कैसे करें,lovebet टीडीटी,3 रील स्लॉट एपीके डाउनलोड,बैकरेट विश्लेषण उपकरण,बैकारेट मूल,पांच बेसबॉल प्लेऑफ़ में सर्वश्रेष्ठ,बुकमेकर मित्र रेफ़रल बोनस,कैसीनो एल'अलियांका डेल पोब्लेनौ,शतरंज और कार्ड जो पैसे के बदले बदले जा सकते हैं,क्रिकेट पुस्तक विचार,क्रिकेट यार्ड,यूरोपीय सट्टेबाजों का भुगतान अनुपात,फुटबॉल सट्टेबाजी इतिहास लॉटरी नंबर,जी पोकर गेम,खुश किसान हेलसिंकी,मैं अपना लवबेट यूज़रनेम भूल गया हूँ,जैकबॉक्स गेम स्विच,ला लीगा कैलेंडर स्टैंडिंग,लाइव कैसीनो जाम्बिया,लॉटरी खेला दिखैये,लूडो जेनिथ APK,ऑनलाइन नकद रूले खेल,ऑनलाइन गेम रैंकिंग,ऑनलाइन स्लॉट पिछड़ रहा है,पोकर 007,पोकर विकिपीडिया,रूले मलयालम में अर्थ,रम्मी क्लब pkg 9,रश बे फिशिंग,स्लॉट फ्री ऐप,खेल ओलंपिक 2021,तीन पत्ती मज़ा,नवीनतम बोर्ड गेम,वर्चुअल क्रिकेट चैंपियनशिप,वाइल्डज़ डेमो मोडस,ipl मैच,करीना नई बेबी,क्रिकेट लाइव डाउनलोड,छात्र लॉटरी संवाद,पांच पॉइंट 11 चयनित 5,बरसात मूवी बॉबी देओल की,रमी रंधावा प्रिंस रंधावा,स्टेटस धाकड़, .Hdfc Bank Phishing Attempt: एचडीएफसी बैंक में फिशिंग की कोशिश, बैंक कर्मी भी थे शामिल, आपके खाते में कुछ हलचल तो नहीं हुई!

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

Hdfc Bank Phishing Attempt: एचडीएफसी बैंक में फिशिंग की कोशिश, बैंक कर्मी भी थे शामिल, आपके खाते में कुछ हलचल तो नहीं हुई!

Story outline

  • एचडीएफसी बैंक के कुछ अंकाउंट्स में ट्रांजेक्शन करने की एक अनऑथराइज और संदिग्ध कोशिश हुई है
  • बैंक ने कहा है कि इसे लेकर एक एफआईआर दर्ज करा दी गई है
  • पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें कुछ बैंक कर्मी भी शामिल थे
नई दिल्ली
Hdfc Bank Phishing Attempt: एचडीएफसी बैंक ने सूचना दी है कि उनके सिस्टम में कुछ अंकाउंट्स में ट्रांजेक्शन करने की एक अनऑथराइज और संदिग्ध कोशिश हुई है। बैंक ने कहा है कि इसे लेकर एक एफआईआर दर्ज करा दी गई है और जरूरी जांच-पड़ताल के लिए तमाम एजेंसियों को आगाह भी कर दिया गया है।

एफआईआर के मुताबिक पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें कुछ बैंक कर्मी भी शामिल थे। बैंक ने कहा है कि उसने बैंक के कर्मियों को संस्पेंड कर दिया है और छानबीन के नतीजों का इंतजार है।

क्या आपको भी आया है इंडिगो से जॉब का ऑफर? नुकसान से बचना है तो हां करने से पहले ये जान लीजिए!

बैंक की तरफ से तमाम कानूनी एजेंसियों को छानबीन में पूरी मदद मुहैया कराई जा रही है। एचडीएफसी बैंक में किसी भी गलत काम के लिए कोई माफी नहीं दी जाती है। भले ही वह गलत काम गलत व्यवहार हो या फिर फाइनेंस के साथ कोई छेड़छाड़ हो। बैंक ने कहा है कि फ्रॉड रोकने के हमारे सिस्टम के चलते एडवांस में फ्रॉड की कोशिश का पता चल गया।

FD पर 1% तक एक्स्ट्रा ब्याज, इन बैंकों में अब मार्च 2022 तक ले सकेंगे फायदा

SBI, HDFC बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने अपने कुछ खास ग्राहकों को एक बार फिर अच्छी खबर दी है। ये खास ग्राहक सीनियर सिटीजंस यानी 60 साल से ज्यादा उम्र के लोग हैं। अच्छी खबर यह है कि तीनों बैंकों ने बुजुर्गों के लिए FD पर 1 फीसदी तक एक्स्ट्रा ब्याज की स्पेशल पेशकश की आखिरी तारीख आगे बढ़ा दी है।

In Video: FD पर 1% तक एक्स्ट्रा ब्याज, इन बैंकों में अब मार्च 2022 तक ले सकेंगे फायदा

टॉपिक

phishing alert by hdfc bankhdfc bank phishing attemptfir for phishing in hdfcएचडीएफसी बैंक में फिशिंग की कोशिशएचडीएफसी बैंक का फिशिंग अलर्ट

ETPrime stories of the day

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?
Electric vehicles

Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?

10 mins read
Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?
Agriculture

Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?

7 mins read
Hdfc Bank Phishing Attempt: एचडीएफसी बैंक में फिशिंग की कोशिश, बैंक कर्मी भी थे शामिल, आपके खाते में कुछ हलचल तो नहीं हुई!

नयी दिल्ली, 19 अक्टूबर (भाषा) प्रमुख वित्तीय प्रौद्योगिकी कंपनी (फिनटेक) फोनपे ने मंगलवार को कहा कि जुलाई-सितंबर, 2021 की तिमाही में उसके मंच पर लेनदेन का कुल भुगतान मूल्य (टीपीवी) क्रमिक रूप से 23.3 प्रतिशत बढ़कर 9,21,674 करोड़ रुपये हो गया, जबकि लेनदेन की संख्या 33.6 प्रतिशत बढ़कर 526.5 करोड़ हो गयी। साथ ही, यूपीआई और मर्चेंट भुगतान के साथ धन हस्तांतरण ने 200 करोड़ लेनदेन का एक नया मुकाम हासिल किया। कंपनी की पल्स रिपोर्ट के अनुसार, "ऑफलाइन मर्चेंट भुगतान (जैसे कि किराने की दुकान पर भुगतान) ऑनलाइन मर्चेंट भुगतान (जैसे कि ऑनलाइन खाना ऑर्डर करना या खरीदारी करते समयनयी दिल्ली, 19 अक्टूबर (भाषा) भारत की पेंशन प्रणाली 43 व्यवस्थाओं की रैंकिंग में 40वें स्थान पर है। वहीं पेंशन के मामले में पर्याप्त लाभ से जुड़े पर्याप्तता उप-सूचकांक (एडिक्वेसी सब-इंडेक्स) के मामले में निचले पायदान पर है।मंगलवार को जारी मर्सर सीएफए वैश्विक पेंशन सूचकांक (एमसीजीपीआई) में यह कहा गया है। इसके अनुसार देश में सेवानिवृत्ति के बाद पर्याप्त आय सुनिश्चित करने को लेकर पेंशन प्रणाली को बेहतर बनाने लिये रणनीतिक सुधारों की जरूरत है। रिपोर्ट के अनुसार, भारत में सामाजिक सुरक्षा का दायरा मजबूत और पर्याप्त नहीं होने से कार्यबल को पेंशन की व्यवस्था को लेकर स्वयं बचत करनी होतीप. बंगाल सरकार ने ताजपुर बंदरगाह के निर्माण के लिए नियमों में ढील के साथ नयी बोलियां मंगायीं

मुंबई, 19 अक्टूबर (भाषा) आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस कंपनी का शुद्ध लाभ सितंबर में समाप्त चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में 47 प्रतिशत बढ़कर 445 करोड़ रुपये पर पहुंच गया। इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में कंपनी ने 303 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया था। शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि तिमाही के दौरान उसकी कुल आय बढ़कर 23,188 करोड़ रुपये रही जो एक साल पहले समान अवधि में 16,715 करोड़ रुपये थी। जून तिमाही में निजी क्षेत्र की दूसरी सबसे बड़ी जीवन बीमा कंपनी को 500 करोड़ रुपये केनयी दिल्ली, 19 अक्टूबर (भाषा) लोकप्रिय मैट्रेस ब्रांड स्लीपवेल की निर्माता शीला फोम लिमिटेड ने मंगलवार को गुजरात के नंदी गांव में 100 प्रतिशत निर्यातोन्मुखी नयी इकाई खोलने की घोषणा की। कंपनी ने एक बयान में कहा कि संयंत्र में एक दिन में 1,000 गद्दे बनाने की उत्पादन क्षमता होगी और इस वित्त वर्ष के अंत तक इसका विस्तार प्रतिदिन 3,000 गद्दे का उत्पादन करने लायक किया जा सकेगा। यह संयंत्र स्प्रिंग और फोम दोनों प्रकार के गद्दों का उत्पादन करेगा और निर्यात बाजार की मांग कोफसल अवशेष जलाने से जुड़े उत्सर्जन के मामले में भारत विश्व में शीर्ष स्थान पर : रिपोर्ट

लंदन, 19 अक्टूबर (भाषा) ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने मंगलवार को देश में सफल कोविड-19 टीकाकरण के लिये मुंबई की दवा और जैव प्रौद्योगिकी कंपनी वोकहार्ट की सराहना की।लंदन साइंस म्यूजियम में आयोजित वैश्विक निवेशक शिखर सम्मेलन में अपने संबोधन में जॉनसन ने कहा कि वोकहार्ट के वेल्स स्थित संयंत्र (बोटलिंग प्लांट) ने टीकाकरण को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है। दुनिया के उद्योग प्रमुखों और उद्यमियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘जब आप तेजी से टीकाकरण को देखते हैं तो हर तरह की चीजें थीं जिसने इसे संभव बनाया ... मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहाHdfc Bank Phishing Attempt: एचडीएफसी बैंक के कुछ अंकाउंट्स में ट्रांजेक्शन करने की एक अनऑथराइज और संदिग्ध कोशिश हुई है। बैंक ने कहा है कि इसे लेकर एक एफआईआर दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें कुछ बैंक कर्मी भी शामिल थे।मामूली मांग से बिनौलातेल खली वायदा कीमतों में गिरावट

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


राजा बाइसन
मैच का दिन फुटबॉल
जंगल रम्मी ऐप डाउनलोड
आर/शतरंज memes
शतरंज 2 खिलाड़ी ऑफ़लाइन
क्रेडिट विज्ञापन में क्रिकेटर्स
lovebet भविष्यवाणियां
उत्पत्ति कैसीनो ब्रिटेन लाइसेंस
क्रिकेट mahiti marathi
बकरी ऐप
यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल गोल्डन बूट्स क्रिस्टियानो रोनाल्डो
फुटबॉल या विषयी माहिती
lovebetक्स
जेबी लवबेट
गोल्डन सिटी प्लेटफार्म
लियोवेगैस कार्यालय
स्पोर्ट्स लॉटरी फ़ुटबॉल सट्टेबाजी युक्तियाँ
इलेक्ट्रॉनिक खेल ipl
लाटरी क्षमता रिजल्ट
दुनिया में प्रसिद्ध सट्टेबाज
स्पोर्ट्सबुक होल्ड
सॉकर कॉर्नर किक
ला पोकर रूम
ऑनलाइन फुटबॉल परिधि
विलियम हिल इंटरनेशनल
पोकर ऑनलाइन यांग सेरिंग केलुअर जैकपॉट
पोकर 99 ऑनलाइन