निःशुल्क स्वर्ण शतरंज और ताश के खेल

Publishing time:2021-10-20 01:11:11

उत्पत्ति कैसीनो लॉगिन यूके निःशुल्क स्वर्ण शतरंज और ताश के खेल 10cric लॉगिन पेज,casumo कैसीनो भारत,लियोवेगास ऑनलाइन कैसीनो लॉगिन,lovebet सबसे बड़ी जीत,lovebet ना स्लोवेनस्कु 2020,lovebet याहू फाइनेंस,एड्रेनालाईन रश फिशिंग चार्टर्स,बैकरेट मनोरंजन मंच,बैकरेट टिप्स रिलीज,सट्टेबाजी का केंद्र,कैसीनो एक दुबई,कैसीनो टोकन मरने के लिए 7 दिन,क्लासिक रम्मी नया खाता,क्रिकेट भारत बनाम इंग्लैंड,ई शतरंज संकेतन,यूरोपीय फुटबॉल मैच,फ़ुटबॉल सदस्य URL,उत्पत्ति कैसीनो सूची,आप फुटबॉल के खेल को कैसे देखते हैं,आईपीएल इतिहास,जैकपॉट शेयर,लाइव लाठी ऑनलाइन इंडोनेशिया,लाइव सिक बो गेम वेबसाइट जो निकासी तेज है,लॉटरी विजेता कहानियां,प्राकृतिक 8 baccarat,ऑनलाइन कैसीनो परीक्षण,ऑनलाइन पोकर हैक सभी कार्ड देखें,पैरिमैच अंग्रेजी,पोकर गेम कैश,आर/शतरंज,कानून द्वारा शासन,रमी टूर APK,स्लॉट मशीन मुफ्त गैलिना,स्पोर्ट्स 11 ऐप डाउनलोड,स्पोर्ट्सबुक गेम्स,पोकर ऑनलाइन में टेक्सास होल्डम,यूरोप में शीर्ष 10 सट्टेबाजी कंपनियां,जुआ क्या है,एक्स पोकर क्लब,इलेक्ट्रॉनिक खेल vidmate डाउनलोड,कैसीनो में कैसे जीते,गोवा ओके,झूठ स्टेटस,फुटबॉल लॉटरी english,बेटा बोलो,लॉटरी चेकिंग,स्पोर्ट्स साइकिल .फ्रैंकलिन टेम्पलटन के निवेशकों को इस हफ्ते मिलेंगे 2,962 करोड़ रुपये

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

फ्रैंकलिन टेम्पलटन के निवेशकों को इस हफ्ते मिलेंगे 2,962 करोड़ रुपये

इससे पहले फंड हाउस ने फरवरी में निवेशकों को 9,122 करोड़ रुपये का भुगतान किया था. सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार, यह भुगतान एसबीआई म्यूचुअल फंड के जरिए किया जाएगा.
फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की बंद हो चुकी स्कीमों के निवेशकों को इस हफ्ते पैसे मिल जाएंगे. कंपनी ने यह जानकारी दी है. कंपनी ने कहा है कि बंद छह स्कीमों के निवेशकों को 2,962 करोड़ रुपये इस हफ्ते मिल जाएंगे.

इससे पहले फंड हाउस ने फरवरी में निवेशकों को 9,122 करोड़ रुपये का भुगतान किया था. सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार, यह भुगतान एसबीआई म्यूचुअल फंड के जरिए किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड ईटीएफ में निवेश चार गुना बढ़ा

फ्रैंकलिन के प्रवक्ता ने कहा, "फरवरी 2021 में पांच स्कीमों के निवेशकों को 9,122 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया. हमें यह बताने में काफी खुशी हो रही है कि एसबीआई म्यूचुअल फंड 2,962 करोड़ रुपये की अगली किस्त जारी कर रही है. यह रकम सभी छह स्कीमों के निवेशकों को मिलेगी."

उन्होंने कहा, "केवायसी पूरा कर चुके ग्राहकों को 12 अप्रैल को शुरू हो रहे सप्ताह में भुगतान कर दिया जाएगा." फंड हाउस ने जानकारी दी कि ग्राहकों को ऑनलाइन भुगतान के तहत पैसा दिया जाएगा. इसके अलावा, यदि ग्राहकों ने ऑनलाइन भुगतान का चयन नहीं किया है, तो उन्हें चेक या डिमांड ड्राफ्ट द्वारा पैसा दिया जाएगा.

निवेशकों को ध्यान देना होगा कि जिन यूनिटधारकों का पैन/केवायसी, अभिभावक के आधीन कनिष्ठ और ट्रांसमिशन की जानकारी या दस्तावेज उपलब्ध नहीं हो पाएं है या अमान्य हैं, उन्हें नियामक अनुपालनों को पूरा करने के बाद ही भुगतान किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: किसे सता रहा अमेरिका में महंगाई बढ़ने का डर?

इसमें फ्रैंकलिन अल्ट्रा शॉर्ट बॉन्ड की 28.42 फीसदी, फ्रैंकलिन इंडिया लो ड्यूरेशन फंड की 14.18 फीसदी, फ्रैंकलिन शॉर्ट टर्म इनकम फंड की 13.37 फीसदी, फ्रैंकलिन इंडिया इनकम ऑपर्च्युनिटीज फंड की 6.67 फीसदी, फ्रैंकल इंडिया क्रेडिट रिस्क फंड की 11.22 फीसदी और फ्रैंकलिन इंडिया डायनेमिक अक्रूअल फंड की 11.23 फीसदी हिस्सेदारी है.

इस पत्र के अनुसार, भुगतान की जाने वाली राशि का आंकलन नीचे दी गई टेबल के आार पर होगा और सभी यूनिट को समाप्त करने के एवज में फंडों का भुगतान किया जाएगा. ग्राहकों को टीडीएस काटकर पैसा दिया जाएगा.

franklin-11.





हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

सेबीशेयर बाजारम्यूचुअल फंडएसबीआई म्यूचुअल फंडफ्रैंकलिन टेम्पलटन इंडियाफ्रैंकलिन टेम्पलटनसुप्रीम कोर्ट

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS
Fintech

Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS

10 mins read
Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.
Auto

Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.

12 mins read
फ्रैंकलिन टेम्पलटन के निवेशकों को इस हफ्ते मिलेंगे 2,962 करोड़ रुपये

सामान्‍य सिप के मामले में निवेशक सिप की अवधि में अपना कॉन्ट्रिब्‍यूशन नहीं बढ़ा सकते हैं. अगर वे इसे बढ़ाना चाहते हैं तो उन्‍हें नए सिरे से सिप शुरू करना होगा या एकमुश्त निवेश करने की जरूरत होगी.सक्रिय रूप से मैनेज किए जाने वाले लार्ज कैप म्‍यूचुअल फंड के तौर-तरीकों का पिछले कुछ सालों में सभी को पता लग गया है. कुछ को छोड़ ज्यादातर स्कीमों ने प्रमुख सूचकांकों से कमतर प्रदर्शन किया है.अगले साल 87% कंपनियां बढ़ाएंगी वेतन : सर्वे

सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी. कंपनी अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देगी.भारतीय नियामकों का ऐसी करेंसी को लेकर रुख स्पष्ट नहीं है. उन्‍होंने साफ-साफ कुछ भी नहीं कहा है कि भारतीय इनमें ट्रेड करें या नहीं.फ्रैंकलिन टेम्पलटन एमएफ से आपको अपना निवेश कब निकालना चाहिए?

अगर आप युवा (20 के पड़ाव में) हैं और रिटायरमेंट के लिए बचत शुरू करना चाहते हैं तो आपका निवेश इक्विटी म्‍यूचुअल फंड में ज्‍यादा होना चाहिए.फ्रेंकलिन टेंपलटन के इंडियन मैनेजमेंट ने घरेलू कारोबार के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई थी.एनपीएस में निवेश की उम्र सीमा बढ़कर हो सकती है 70 साल!

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


fun88 मूल
विश्व कप एशियाई प्लेट
इक्का 3 रम्मी प्लस
ऑनलाइन स्लॉट असली पैसे के लिए खेलते हैं
lovebetग्रो
बैकरेट फर्नीचर
लूडो निंजा गेम
दुनिया में सर्वश्रेष्ठ पांच रखवाले
के कैंप द्वारा लॉटरी
पासा रीजनिंग ट्रिक
तीन पत्ती octro mod APK द्वारा
खेल 1.0
यूनीबेट लाइव लाठी कार्ड गिनती
लाइव लाठी भारत
स्टेटस ॲप
क्रिकेट ओलंपिक
lovebet 49एस ऑनलाइन
लिवरपूल 33/1 लवबेट
cricket खेळाची माहिती
बैकरेट डिक्रिप्शन
lovebet बोनस कोड भारत
स्पोर्ट्सबुक ग्रीकटाउन कैसीनो
0-फुटबॉल 1x2
ऑनलाइन पोकर एक्सबॉक्स वन
क्रिकेटर ओ थॉमस
fun88 ट्रांग चो
खेल १८८बेट