एनबीए यू.एस. सट्टेबाजी अनुपात

Publishing time:2021-10-20 02:00:54

आर/शतरंज अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न एनबीए यू.एस. सट्टेबाजी अनुपात betway जीमेल,fun88 घोटाला,lovebet 5 गेम जैकपॉट बोनस,lovebet इंडिया ऐप,कुंवारे से प्यार करो,3 रील स्लॉट भाप,बैकारेट या डिस्काउंट कोड,बैकरेट जोड़ी बाधाएं,बेस्ट ऑफ फाइव गैस्ट्रोएंटरोलॉजी,सट्टेबाज आप कोशिश कर सकते हैं,कैसीनो लाइव गेम,शतरंज सी कार्यक्रम,क्रिकेट की किताब पीडीएफ डाउनलोड,क्रिकेट यूट्यूब चैनल,यूरोपीय कप सट्टेबाजी नेटवर्क,फुटबॉल सट्टेबाजी रैंकिंग,जी एंड बी विंडोज़,खुश किसान कहवीला,मैं पोकर साइट्स,जैकेट जींस,ला पोकर क्लासिक विजेता,लाइव डीलर लाठी reddit,लॉटरी नवीनतम परिणाम,एम कैसीनो पूल,ऑनलाइन कैसीनो ऐप्स,ज़ूम पर खेलने के लिए ऑनलाइन गेम,ऑनलाइन स्लॉट मैसाचुसेट्स,पोकर 1v1,पोकर कार्यपुस्तिका गणित और प्रीफ्लॉप पीडीएफ,रूले ऑड्स,रम्मी पैसा कमाओ,रश रन फिशिंग रिपोर्ट,स्लॉट कैसे खेलें,खिलाड़ी का नाम,तीन पत्ती हैक APK,नवीनतम फ़ुटबॉल वेब गेम,आभासी क्रिकेट खेल सी++,वाइल्डज़ गुटशेन,lottery संवाद,करीना मटका,क्रिकेट शूज,जंगल साम्राज्य,पासा खेल,बरसात रिंगटोन,रमी सर्किल,स्टेटस पर फोटो कैसे लगाएं, .अगले 3-6 महीने में कोविड से पहले के स्तर पर पहुंच जाएगी कंपनियों की भर्ती : सर्वे

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

अगले 3-6 महीने में कोविड से पहले के स्तर पर पहुंच जाएगी कंपनियों की भर्ती : सर्वे

इस सर्वे में देशभर के 1,327 रिक्रूटर्स और कंसल्‍टेंट्स ने हिस्सा लिया.
मुंबई : बाजार में हालात सुधरने के साथ कंपनियां भी नए साल में रिकवरी को लेकर आशावान हैं. करीब 26 फीसदी रिक्रूटर्स (नियोक्ताओं) को उम्मीद है कि अगले 3-6 महीने में भर्तियां कोविड से पहले के स्तर पर पहुंच सकती हैं.

वहीं, 34 फीसदी नियोक्ताओं का मानना है कि इसमें छह महीने से एक साल तक का समय लग सकता है. एक सर्वे में यह निष्कर्ष सामने आया है. रोजगार संबंधी सेवाएं देने वाली वेबसाइट नौकरी डॉट कॉम के 'हायरिंग आउटलुक सर्वे' के अनुसार, नियोक्ता नए साल को लेकर आशावान लग रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : कितनी सेफ है आपकी जॉब? खतरों के इन 7 संकेतों के बारे में जान लें

कंपनी ने एक बयान में बताया कि इस सर्वे में देशभर के 1,327 रिक्रूटर्स और कंसल्‍टेंट्स ने हिस्सा लिया. नौकरी डॉट कॉम ने इसके अलावा अपने प्‍लेटफॉर्म पर उपलब्ध एक लाख से अधिक नियोक्ताओं के आंकड़ों का भी विश्लेषण किया.

कोविड से पहले का स्तर तय करने के लिए कंपनी ने जनवरी और फरवरी के रोजगार संबंधी आंकड़ों को आधार बनाया. सर्वेक्षण में पता चला कि मेडिकल/हेल्‍थकेयर, आईटी, बीपीओ/आईटीईएस जैसे उद्योगों पर कम प्रभाव पड़ा. लेकिन, खुदरा, हॉस्पिटैलिटी और ट्रैवल जैसे कुछ क्षेत्रों ने परिस्थिति का सामना करने में संघर्ष किया.

इसे भी पढ़ें : कंस्‍ट्रक्‍शन सेक्‍टर में दिहाड़ी मजदूरी बढ़ी, यह है वजह

इसमें कहा गया है कि 2020 की शुरुआत कुल मिलाकर सकारात्मक हुई. लेकिन, बाद में कोविड-19 ने इसे प्रभावित किया. लॉकडाउन के बाद इसमें ठहराव आया. पर, जून में अनलॉक की शुरुआत से ही रोजगार बाजार में सुधार भी होने लगा.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

नौकरी डॉट कॉमहायरिंग आउटलुक सर्वेरोजगार बाजारकोविड से पहले का स्‍तरभर्ती

ETPrime stories of the day

How Srei lenders hid potential related-party transactions by routing them through public trusts
Under the lens

How Srei lenders hid potential related-party transactions by routing them through public trusts

10 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
Lilly withered in India’s blooming diabetes market. Key deficiency: an India-specific sales pitch.
Pharma

Lilly withered in India’s blooming diabetes market. Key deficiency: an India-specific sales pitch.

9 mins read
अगले 3-6 महीने में कोविड से पहले के स्तर पर पहुंच जाएगी कंपनियों की भर्ती : सर्वे

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विभिन्न फॉर्मेट में चुनौतियों और अड़चनों को दूर करने के लिए सीआईआई के तहत खुदरा सेक्‍टर के लोगों का मानना है कि सरकार को एक मजबूत रिटेल पॉलिसी लानी चाहिए.रोजगार संबंधी सेवाएं देने वाली वेबसाइट नौकरी डॉट कॉम के 'हायरिंग आउटलुक सर्वे' के अनुसार, नियोक्ता नए साल को लेकर आशावान लग रहे हैं.फ्रेशर्स के लिए मौका, कंपनियां बड़े पैमाने पर कर रही हैं भर्ती

सरकार ने शुक्रवार को ओला और उबर जैसी कैब एग्रीगेटर कंपनियों के ऊपर मांग बढ़ने पर किराए बढ़ाने की एक सीमा लगा दी है.ऑडी इंडिया ने इस साल घरेलू बाजार में क्यू8, ए8 एल, आरएस 7 स्पोर्टबैक, आरएस क्यू8, क्यू8 सेलिब्रेशन और क्यू2 मॉडल पेश किए हैं.दिवाली से पहले बैंक कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 15% बढ़ेगा वेतन

बुधवार को देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया था. कीमतों में यह बढ़ोतरी जनवरी से लागू होगी.उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विभिन्न फॉर्मेट में चुनौतियों और अड़चनों को दूर करने के लिए सीआईआई के तहत खुदरा सेक्‍टर के लोगों का मानना है कि सरकार को एक मजबूत रिटेल पॉलिसी लानी चाहिए.फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


नियम शून्य उत्पाद
बेस्ट हवाई फाइव ओ सीजन्स
फ़ुटबॉल पर ऑनलाइन बेट कहाँ लगाएं
ऑनलाइन पैसे बनाएं in english
रम्मीकल्चर रेफरल कोड नंबर
जैकपॉट यूएसए
आईपीएल स्थल 2021
स्पोर्ट्सबुक याहू
lovebet मुफ्त डाउनलोड
लाइव लाठी दक्षिण अफ्रीका
बैकारेट वीडियो कैसे चलाएं
सी एंड एच स्पोर्ट्स कोरी पा
जैकपॉट हेलमेट की कीमत
वर्चुअल क्रिकेट चैंपियनशिप
पांच टेबल टेनिस ब्लेड में से सर्वश्रेष्ठ
नवीनतम मकाऊ नक्शा
लाइव वीडियो बैकरेट
लाइव कैसीनो साइटें
क्या खेलने के लिए कोई मुफ्त सिक बो गेम है
lovebet.com भविष्यवाणी
कैसीनो ग्रह ऐप
188bet द थाओ
खुश किसान मलेशिया
रम्मीकल्चर निकासी सीमा
क्रिकेट score
पोकर बैक
कैसीनो गोवा