लॉटरी 8 बजे

लॉटरी 8 बजे

time:2021-10-18 16:35:06 टीसीएस ने छह महीनों में दूसरी बढ़ाई सैलरी, जानिए क्या है वजह? Views:4591

बैकारेट 4 लीटर प्रेशर कुकर लॉटरी 8 बजे 10cric बनाम bet365,casumo अकाउंट कैसे डिलीट करें,लियोवेगास ट्विटर,lovebet कस्टमर केयर नंबर,lovebet ओ'डायर बेलेव्यू हिल,lovebet ३००,क्या बैकारेट खेलों में अनुसरण करने के लिए कोई कौशल है?,बैकारेट गेम ऐप,बैकरेट वेबसाइट ओरिएंटल,बेटिंग को फंक्शन अर्जित करना चाहिए,कैसीनो ब्रिस्बेन,कैसीनो वेब श्रृंखला,क्लासिकरम्मी संपर्क नंबर,क्रिकेट लाइव स्कोर टेस्ट,एफ़ुटबॉल पेस,च जय लवबेटो,फुटबॉल परिधीय साइट,उत्पत्ति कैसीनो टेलीफोन नंबर,बैकारेट कंप्यूटर पर बेट कैसे लगाएं,आईपीएल पॉइंट टेबल,जैकपॉट x ppf2,सबसे तेज़ लॉटरी परिणामों का सीधा प्रसारण,लॉटरी 3 नंबर अनुमान लगाना,लकी 7 लवबेट,एनबीए लाइव प्रसारण हॉल,ऑनलाइन कैसीनो जोंडर खाता,ऑनलाइन पोकर मिशिगन,पैरामैच जॉब्स,पोकर युद्ध पीडीएफ है,असली पैसा ऑनलाइन शतरंज और कार्ड,राजाओं पर राज करो,रम्मी विजय सेतुपति,स्लॉट मशीन निर्माता,स्पोर्ट्स 8k वॉलपेपर,स्पोर्ट्सबुक लाइव,टेक्सास होल्डम नो मनी,टीआर क्रिकेट डाउनलोड,मुझे मजेदार बैकरेट ऑनलाइन कहां मिल सकता है,वाई फुटबॉल टीम,एक बड़ा लाभ,क्रिकेट highlight,गोवा जाने वाली ट्रेन,तिल २ खोलें,बकरा इन इंग्लिश मीनिंग,बेटा होने का लक्षण,लॉटरी भेजें, .टीसीएस ने छह महीनों में दूसरी बढ़ाई सैलरी, जानिए क्या है वजह?

टीसीएस की नई सैलरी 1 अप्रैल से लागू होगी और कंपनी के कर्मचारियों की सैलरी 12-14 फीसदी तक बढ़ जाएगी. आमतौर पर कंपनी 6-8 फीसदी का हाइक देती है.
मुंबई: देश की दिग्गज आईटी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान ग्रोथ देने के चलते साल 2021-22 के लिए कर्मचारियों की सैरली बढ़ाई है.

बीते छह महीनों में यह दूसरा मौका है, जब कंपनी ने अपने कर्मचारियों की इंक्रीमेंट किया है. इससे पिछला इंक्रीमेंट 1 अक्टूबर से लागू किया या था. इससे कंपनी की 4.7 लाख कर्मचारियों की वर्कफोर्स को फायदा होगा.

इसे भी पढ़ें: जानिए दिग्गज शेयरों पर क्या है विश्लेषकों की राय

कंपनी को घोषणा के अनुसार, टीसीएस की नई सैलरी 1 अप्रैल से लागू होगी और कंपनी के कर्मचारियों की सैलरी 12-14 फीसदी तक बढ़ जाएगी. आमतौर पर कंपनी 6-8 फीसदी का हाइक देती है. कंपनी ने कहा कि वह सामान्य तौर पर प्रमोशन का सिलसिला भी जारी रखने वाली है.

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, "हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम सभी क्षेत्रों के कर्मचारियों को अप्रैल 2021 से इंक्रीमेंट देने वाली है. हम कंपनी से जुड़े सभी लोगों का धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने मुश्किल समय में कंपनी का साथ दिया. यह कर्मचारियों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता दिखाता है."


Salary-hike-tcs


उम्मीद है कि 31 मार्च 2021 को खत्म होने वाली तिमाही तक भारतीय आईटी सेक्टर पुरानी ग्रोथ के स्तर तक पहुंच जाएगा. इस सेक्टर को बेहतर मांग और बड़ी डील्स का विशेष लाभ मिल रहा है. आईटी कंपनी एक्सेंचर ने भी अगस्त तक अपने रेवेन्यू ग्रोथ में वृद्धि की उम्मीद जताई है.

एक्सेंचर ने एमडी स्तर के नीचे के अपने कर्मचारियों के लिए एक सप्ताह के बेसिक वेतन जितने बोनस का ऐलान किया है. टीसीएस की अन्य प्रतिद्वंद्वी इंफोसिस ने भी 31 दिसंबर को खत्म हुई तिमाही में अपने कर्मचारियों के लिए सैलरी में वृद्धि, प्रमोशन और स्पेशल बोनस का ऐलान किया था.




हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेजइंफोसिसटीसीएस सैलरी हाइकएक्सेंचरटीसीएसइंक्रीमेंटशेयर बाजारसैलरी हाइक

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS
Fintech

Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS

10 mins read
Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.
Auto

Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.

12 mins read

भारतीय शहरों में करीब 15 फीसदी कंपनियों की फरवरी से अप्रैल 2021 के बीच फ्रेशर्स को भर्ती करने की योजना है. लर्निंग सॉल्‍यूशंस फर्म टीम लीज एडटेक के सर्वे से इसका पता चलता है. टीमलीज एडटेक के सीईओ शांतनु रूज ने कहा कि कोरोना की महामारी के बावजूद कंपनियों के एजेंडे में फ्रेशर्स की हायरिंग है.युवा खासतौर से डायमंड ज्‍वेलरी खरीदने में दिलचस्‍पी लेते हैं. 10,000-20,000 रुपये की रेंज में लो प्राइस डायमंड ज्‍वेलरी के खासतौर से अच्‍छा करने की उम्‍मीद है.जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम

रोजगार संबंधी सेवाएं देने वाली वेबसाइट नौकरी डॉट कॉम के 'हायरिंग आउटलुक सर्वे' के अनुसार, नियोक्ता नए साल को लेकर आशावान लग रहे हैं.आईबीए ने बैंक कर्मचारी और अधिकारी संघों के साथ 11वीं द्विपक्षीय वेतनवृद्धि वार्ता नई सहमति के साथ सम्पन्न होने की बुधवार को घोषणा की.फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

पहले ही कार बनाने वाली कई कंपनियां अपने-अपने मॉडलों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं. ये जनवरी से गाड़‍ियों के दाम बढ़ाएंगी. इन कंपनियों में मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा और रेनॉ शामिल हैं.पहले ही कार बनाने वाली कई कंपनियां अपने-अपने मॉडलों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं. ये जनवरी से गाड़‍ियों के दाम बढ़ाएंगी. इन कंपनियों में मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा और रेनॉ शामिल हैं.ये हैं 8 नए फीचर वाले स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या हैं इनकी खूबियां

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
रम्मीकल्चर मॉड apk

भारतीय शहरों में करीब 15 फीसदी कंपनियों की फरवरी से अप्रैल 2021 के बीच फ्रेशर्स को भर्ती करने की योजना है. लर्निंग सॉल्‍यूशंस फर्म टीम लीज एडटेक के सर्वे से इसका पता चलता है. टीमलीज एडटेक के सीईओ शांतनु रूज ने कहा कि कोरोना की महामारी के बावजूद कंपनियों के एजेंडे में फ्रेशर्स की हायरिंग है.

बैकरेट विश्लेषक

कोरोना की महामारी के चलते कई लोगों की नौकरी छूट गई है. कई लोगों की सैलरी घट गई है. कइयों के रोजगार ठप हो गए हैं. नौकरियों के मौकों में बड़ी कमी आई है. नई जॉब के विकल्‍प बेहद सीमित हैं. ऐसे में यह समय अपने कम्‍फर्ट जोन से निकलकर घर में कमाई के रास्‍ते खोजने का है. इसकी शुरुआत आप खुद से यह पूछ कर सकते हैं कि आप क्‍या कर सकते हैं? कैसे कर सकते हैं? कहां कर सकते हैं? कितना कमा सकते हैं? हम आपको घर बैठे कमाई के कुछ विकल्प बता रहे हैं.

फुटबॉल वेबसाइट नेविगेशन

सरकार ने शुक्रवार को ओला और उबर जैसी कैब एग्रीगेटर कंपनियों के ऊपर मांग बढ़ने पर किराए बढ़ाने की एक सीमा लगा दी है.

रैट रेड पैकेट

बुधवार को देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया था. कीमतों में यह बढ़ोतरी जनवरी से लागू होगी.

स्लॉट मशीन युगियोह कार्ड की कीमत

डिजिटल इकनॉमी में नए टैलेंट की जरूरत होगी. आइए, यहां टॉप रिक्रूटमेंट फर्मों से उन स्किल्‍स के बारे में जानते हैं जो सबसे ज्‍यादा डिमांड में हैं.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी